Breaking News

MAH MBA CET 2023: महाराष्ट्र सीईटी फॉर्म भरने में हुई है गलती तो आज से करें सुधार, 18,19 मार्च को होगी परीक्षा


महाराष्ट्र सीईटी फॉर्म में करेक्शन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है। महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (State Common Entrance Test Cell, Maharashtra) ने MBA, MMS एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए विंडो आज, 7 मार्च , 2023 से ओपन कर दी है। इस परीक्षा के लिए, जिन उम्मीदवारों ने MBA/MMS कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन किया है और उन्हें लगता है कि आवेदन करने के दौरान किसी सेक्शन को भरने में कोई चूक हो गई है तो वे फॉर्म में सुधार कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को फॉर्म में सुधार करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर अपने यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। फॉर्म में सुधार करने के लिए अभ्यर्थियों को 8 मार्च, 2023 तक का समय दिया गया है। इसके बाद करेक्शन विंडो बंद कर दी जाएगी। उम्मीदवारों को आज से कल के बीच अपने आवेदन को एडिट करना होगा।

स्टेट सीईटी सेल ने उम्मीदवारों को उनके नाम, जन्म तिथि, फोटोग्राफ और हस्ताक्षर में आवश्यक परिवर्तन करने की अनुमति दी है। MAH MBA, MMS CET 2023 परीक्षा 18 और 19 मार्च, 2023 को आयोजित की जाएगी। वहीं, परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में समाप्त हुइ है। 

महाराष्ट्र एमबीए, MMS सीईटी एप्लीकेशन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट - cetcell.mahacet.org पर जाएं। अब आवेदन संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें। इसके बाद, निर्देश के अनुसार आवश्यक परिवर्तन करें और विवरणों को क्रॉस-सत्यापित करें। अब एमएएच एमबीए सीईटी 2023 आवेदन पत्र जमा करें। अब आगे के लिए पुष्टि पेज को डाउनलोड करें। इसके बाद अब उसका प्रिंटआउट लेकर रख लें।


कोई टिप्पणी नहीं